बिहार चुनाव को लेकर देवरिया और सिवान के अफ़सरो ने की संयुक्त बैठक

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स


बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव और देेवरिया उपचुनाव को लेकर प्रतापपुर चीनी मील गेस्ट हाउस में देवरिया और सिवान के अफसरों की बैठक हुई। एक दूसरे के सहयोग से अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने की रणनीति बनाई गई।


दो घंटे तक चली बैठक में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान एक दूसरे का सहयोग करने की अपील की गई। बार्डर पर दोनों जिले की पुलिस की देखरेख में संयुक्त टीम बनाकर चौकसी बढ़ाने, अपराधियों की गतिविधियों पर रोक लगाने और बदमाशों पर कठोर कार्रवाई, अवैध शराब की बिक्री और तस्करी पर रोक लगाने की योजना बनी।

दोनों जिले के सीमा से सटे थानों के टॉप टेन बदमाशों की धरपकड़ करने पर भी विचार किया गया।


इसमें दोनों जिले की पुलिस की संयुक्त टीम बनाने का निर्णय लिया गया। डीएम अमित किशोर ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपराधियों और आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए बैठक की गई है। एसपी श्रीपति मिश्र, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सुमित यादव, सिवान के डीएम अमित पांडेय, एसपी अभिनव कुमार सिंह, एसडीएम भाटपाररानी ध्रुव कुमार शुक्ला, सीओ पंचम लाल, चीनी मील के प्रबंधक राकेश यादव, एचआर अखिलेश्वर उपाध्याय, गन्ना प्रबंधक एके शर्मा, भाटपाररानी, बनकटा, खामपार एवं बिहार के मैरवा, नौतन थाना के एसओ मौजूद रहे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here