देवरिया:मौत होने के बाद पहुंची एम्बुलेंस, तड़प कर निकल गई महिला की जान


देवरिया टाइम्स

शुक्रवार की रात करीब नौ बजे ट्रेन की चपेट में आ जाने महिला का एक हाथ कट गया। गम्भीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल ले जाने के लिए आस-पास के लोगों ने एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन देरी से पहुचने के कारण महिला की जान चली गई। घटना बाद सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।


मिली जानकारी के मुताबिक,शुक्रवार की रात करीब में नौ बजे गोरखपुर से सिवान को जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से इंगुरी सराय निवासी चंद्रावती देवी (50) पत्नी शिवजी यादव का एक हाथ कट गया। जिसके कारण तेजी से रक्त बहने लगा। आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस और पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी।
मौके पहुंचे ग्रामीण एम्बुलेंस आने का इंतजार कर रहे थे कि घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जाए। महिला की मौत के बाद करीब चालीस मिनट बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। तब तक महिला की तड़प कर जान जा चुकी थी। मौके पर पहुंची भटनी जीआरपी ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


कई बार मिलाने पर मिलता है नंबर
बनकटा में गंभीर मरीजों को समय से अस्पताल पहुंचाने में मोबाइल नेटवर्क भी बाधा बन रहा है। दूर दराज के ग्रामीण इलाकों में कई बार फोन मिलाने के बाद एम्बुलेंस कंट्रोल रूम से संपर्क हो पा रहा है। इसके कारण एम्बुलेंस मौके पर काफी दूर से पहुंच पा रही है। जबकि नियमानुसार ठीक उसी समय पर शहर और ग्रामीण इलाकों में एम्बुलेंस को पहुंचना चाहिए।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर