देवरिया:छत पर सो रहे युवक की गोली मार कर हत्या, मचा कोहराम


देवरिया टाइम्स

देवरिया के मदनपुर क्षेत्र के गोला मे सोमवार की देर रात छत पर सोते समय एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। परिजनो की इस घटना की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहूच कर जांच मे जुटी है।


मिली जानकारी की मुताबिक, मदनपुर थाना क्षेत्र के गोला के रहने वाले एक युवक की सोमवार की रात में छत पर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
घटना सोमवार की देर रात की है। पुलिस घटना के कारण का पता लगा रही है। मदनपुर गोला निवासी अली मोहम्मद (31) पुत्र मोहम्मद दीन राईनी ने तीन शादियां कर रखी थी। इसमें से पहली शादी टूट गई। परिजनों के अनुसार, अली मोहम्मद सब्जी बेचने का काम करता था। वह रात में छत पर सो रहा था।

इसी दौरान बदमाशों ने उसकी कनपटी पर गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आवाज सुनकर परिजन छत पर पहुंचे तबतक घटना को अंजाम देने वाले फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

एसओ बीबी राजभर ने घटना की जानकारी आला अफसरों को दी। मंगलवार की सुबह पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र,अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर और फॉरेंसिक टीम ने पहुंकर घटना स्थल का जायजा लिया। एएसपी ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। कुछ संदिग्धों पर नजर है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर