देवरिया:13 नए कोरोना संक्रमित मिले

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार कमी आ रही है। गुरुवार को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लैब से आई जांच रिपोर्ट में 2920 की जांच रिपोर्ट निगेटिव व 13 की पाजिटिव है। इसके साथ ही कोरोना पाजिटिव की कुल संख्या अब 6544 हो गई है। अभी तक कोरोना से 6328 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। कुल सक्रिय केस की संख्या 126 है। अभी तक 90 लोग कोरोना के काल के गाल में समा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग अधिक से अधिक कोरोना की जांच करा रहा है।

जिला अस्पताल समेत सीएचसी, पीएचसी पर कोरोना की जांच की जा रही है। अभी तक 238307 लोगों की जांच की जा चुकी है। होम आइसोलेशन में 61 लोग क्वारंटाइन होकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। स्कूलों व टैक्सी स्टैंडों व सदर रेलवे स्टेशनों पर कोरोना की जांच की जा रही है। सदर रेलवे स्टेशन पर सलेहा खातुन, शैलेन्द्र मणि, अहमद शाह ने 50 यात्रियों की सैंपलिग की। सीएमओ डा. आलोक पांडेय ने कहा कि आज 13 कोरोना पाजिटिव आए हैं।

सभी को कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जो लोग नियमानुसार होम आइसोलेशन की सुविधा लेना चाह रहे हैं, उन्हें सुविधा दी जा रही है। अधिक से अधिक कोरोना की जांच की जा रही है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here