भागलपुर – पिंडी मार्ग के मरम्मत व चौड़ीकरण की माँग को लेकर प्रदर्शन


देवरिया टाइम्स।

भागलपुर से पिंडी मार्ग को जाने वाली
सड़क छतिग्रस्त हो जाने के चलते राहगीर प्रत्येक दिन गिर कर घायल हो रहे हैं। आए दिन रोज़ाना स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चे इस ख़राब सड़क से जाने को मजबूर हैं। जिससे स्थानीय लोगों ने युवा समाजसेवी अंकित सिंह माही, ज्ञान प्रकाश यादव व अम्बरेश कुमार मणि के नेतृत्व में जर्जर पड़े इस सड़क को तत्काल मरम्मत व चौड़ीकरण की माँग की गयी।

बताते चले कि 10 किलोमीटर की इस सड़क पर 20 से अधिक गाँव के लोग मुख्य सड़क से होकर जाते हैं। सड़क ख़राब होने से मरीज़ों को भी अस्पताल जाने में काफ़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ता है। जिसमें युवा समाजसेवी अंकित सिंह माहीं ने कहा कि रोजाना सड़क के ऊपर से लोग अपने लक्ष्य की ओर चला करते हैं लेकिन जर्जर पड़ी ये सड़क मंज़िल तक पहुँचने ही नहीं देती। अगर ये सड़क जल्द से जल्द नहीं बनी तो हम उग्र आंदोलन करेंगे।

ज्ञान प्रकाश यादव ने कहा कि ख़राब सड़क इस क्षेत्र के विकास की रोड़ा बनेगी। एवं अम्बरेश कुमार मणि ने कहा कि आए दिन हमेशा दुर्घटनाओं की सूचना मिलती रहती है राहगीर हमेशा मुसीबतों का सामना करते हैं। जिसमें आशुतोष पाण्डेय, श्रियांश सिंह, जगत जायसवाल, संजय यादव, अभिषेक भारती, भोलू, मंतोष, विनय, प्रदूमन, शिवम्, जितेंद्र, पिंटू एवं आदि क्षेत्रवासी उपस्थित रहें।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर