सड़क हादसे में चचेरे भाई-बहन की मौत , मां घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद के मुसैला-मगहरा रोड पर रविवार को हुए एक सड़क हादसे में चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई जबकि युवक की मां की हालत गंभीर है। हादसा महुई श्रीकांत चौराहा के पास बाइक के जीप की चपेट में आने से हुआ।

मिली सुचना के अनुसार खुखुन्दू थाना क्षेत्र के महुई श्रीकांत गांव के रहने वाले आशीष यादव (18) पुत्र प्रेम यादव अपनी मां मंजू देवी (42) व चचेरी बहन माधुरी (22), पुत्री गंगा यादव को बाइक से लेकर छठ पर्व का सामान खरीदने के लिए सलेमपुर जा रहे थे। मुसैला-मगहरा मार्ग पर अभी महुई श्रीकांत चौराहा से थोड़ा आगे पहुंचे थे कि पीछ से आई तेज रफ्तार कमांडर जीप ने बाइक को ठोकर मार दिया।

ठोकर लगते ही मंजू देवी व माधुरी दूर जा गिरीं, जबकि आशीष बाइक सहित करीब 150 मीटर तक घिसटता चला गया।मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल देवरिया पहुंचाया जहां डाक्टरों ने आशीष और माधुरी को मृत घोषित कर दिया, वहीं मंजू को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद किसी ने 112 नम्बर पर घटना की सूचना दे दी। पीआरवी 112 ने गाड़ी का पीछा किया और सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में रामपुर मोड़ के पास से जीप को पकड़ लिया। गाड़ी की तलाशी में अवैध शराब भी बरामद हुई है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here