परिषदीय शिक्षक ने घर मे लटक कर दी जान,मचा कोहराम


देवरिया टाइम्स।

जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शिक्षक ने फांसी पर लटक कर सोमवार की रात आत्महत्या कर लिया।जब मंगलवार की सुबह घर के लोगो को इस बात की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। इस घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैलते दरवाजे पर लोगो की भीड़ लग गई । सूचना मिलने पर पहुची पुलिस की टीम ने आवश्यक कार्रवाई की ।


जानकारी के मुताबिक,रामपुर कारखाना के देसही देवरिया गांव के विकास राव (26) पुत्र स्व. प्रभुनाथ राव परिषदीय शिक्षक थे। क्षेत्र के सोनिया मुंडेरा प्राथमिक विद्यालय पर उनकी तैनाती थी। उनकी शादी नहीं हुई थी। स्थानीय चौराहा पर भी उनकी मकान है। उसमें बड़े भाई हार्डवेयर की दुकान किए हैं।सोमवार को विकास राव विद्यालय से घर आए। रात को गांव स्थित मकान पर भोजन करने के बाद चौराहा प्रतिदिन की तरह दुकान के बेसमेंट में सो गए। सुबह घर नहीं जाने पर बड़े भाई पुनीत राव दुकान पर गए तो अंदर पंखे की कुंडी से भाई को लटकते देखकर दंग रह गए। उनके शोर मचाने पर मौके पर लोग जुट गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया। विकास दो भाइयों में छोटे थे। पिता प्रभुनाथ की पहले ही मौत हो चुकी है। विकास की इस तरह मौत से माता मिंटू देवी, बड़े भाई पुनीत राव सहित घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। एसओ महेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि एक शिक्षक ने आत्महत्या किया है। आगे आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर