कांग्रेस की महिला नेत्री ने राष्ट्रीय सचिव को जड़ा थप्पड़, हंगामा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया जिले के टाउन हॉल स्थित कांग्रेस कार्यालय परिसर में शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर मणि का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। समारोह में आई महिला नेत्री तारा यादव किसी बात पर राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक पर खफा हो गईं और दोनों में कहासुनी शुरू हो गई।

इस दौरान महिला नेत्री ने राष्ट्रीय सचिव को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद हंगामा और धक्का-मुक्की शुरू हो गई। अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धक्का देकर महिला नेत्री को बाहर निकाला। इस दौरान वह जोर-जोर से चिल्लाकर उनका विरोध जताती रही। महिला नेत्री ने कहा कि थप्पड़ मारकर सुकून मिल गया है।

बताया जा रहा है कि महिला नेत्री तारा यादव देवरिया उपचुनाव में कांग्रेस से टिकट मांग रही थी। टिकट नहीं मिलने की वजह से वह नाराज होकर हंगामा करना शुरू कर दीं। इस गुटबाजी और मारपीट को लेकर कुछ भी बोलने से कांग्रेसी नेता कतरा रहे हैं।

जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि ‘आपस में थोड़ा बहुत कहासुनी जरूर हुई। लेकिन मारपीट जैसी कोई बात नहीं है।’ टिकट बंटवारे के बाद कांग्रेस कार्यालय में हुआ मतभेद पार्टी को नुकसान पहुंचा सकती है। इसके पूर्व सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय छात्र संगठन के जिला अध्यक्ष ने भी विरोध जताया है।

गौरतलब है कि देवरिया सदर उपचुनाव के लिए नामांकन शुक्रवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित रिटर्निंग अफसर/उप जिलाधिकारी कक्ष में शुरू हुआ था। पहले दिन बसपा के अभयनाथ त्रिपाठी सहित कुल 13 लोगों ने पर्चे खरीदे थे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here