ताइक्वान्डों प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में युग निर्माण के बच्चों का हुआ चयन



देवरिया टाइम्स।
युग निर्माण शिक्षण संस्थान देवरिया खास,देवरिया के छात्राओ का चयन ताइक्वान्डों प्रदेषीय प्रतियोगिता के लिए उनका चयन हुआ। पहले ये विद्यार्थी स्कूली स्टेट ताइक्वान्डों प्रतियोगिता में सफल हुए , 12 अगस्त को यह प्रतियागिता सम्पन्न हुई थी ।

जिसमे इस विद्यार्थीयों ने क्वालीफाई किया था, प्रदेषीय प्रतियोगिता में विद्यालय के कक्षा 12 की अंषिका चौरसिया , तन्नु यादव , कक्षा 10 की अन्नु प्रजापति , कक्षा 9 की समृद्धि गुप्ता का चयन प्रदेष स्तरीय ताइक्वान्डों प्रतियोगिता में हुआ। इन बच्चों के चयन पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री कमलेष कुमार सेन जी ने बच्चों को बधाई दी तथा यह कामना की कि इन बच्चों का चयन स्टेट ताइक्वान्डों में भी हो। इस सम्मान समारोह के दौरान विद्यालय की प्रबंधक श्रीमति संगीता पान्डेय जी ने बच्चों का माल्यापण किया तथा उनके आगे सफल होने की भी कामना की , विद्यालय के प्रषासनिक अधिकारी श्री हरिषंकर मणि त्रिपाठी जी ने भी बच्चों का उत्साहबर्धन किया तथा उनके उज्जवल भविश्य की कामना की ।


इस कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के अध्यापक अमित कुमार दुबे , प्रतिक्षा मणि , वर्शा साहनी ,सुरभी श्रीवास्तव , सुरेन्द्र मणि , इत्यादि सभी अध्यापक गण उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर