सीडीओ ने की निर्माण कार्यो की समीक्षा,धीमी प्रगति पर जतायी नाराजगी


देवरिया टाइम्स। मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार ने विकास भवन के गांधी सभागार में निर्माण कार्यो के समीक्षा के दौरान कार्यदायी संस्थाओं को गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ कार्यो को पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिया है। उन्होने भाटपाररानी में निर्माणाधीन स्टेडियम तथा आईटीआई परिसर में मल्टी परपज हाल में धीमी प्रगति पर नाराजगी जतायी। कार्यदायी संस्था यूपीपीसीएल के एमडी को पत्र लिखे जाने का निर्देश दिया।


समीक्षा के दौरान भाटपाररानी में आईटीआई, बरडीहा दलपत व विशुनपुरा में निर्माणाणीन पीएचसी, बाढ की सभी परियोजनाओं, जिला कारागार में ओवर हेड टैन्क निर्माण तथा बहौर धनौती पीएचसी के निर्माणाधीन कार्य परियोजना को आगामी 10 जनवरी तक प्रत्येक दशा में पूर्ण किए जाने का निर्देश संबंधित कार्यदायी संस्थाओं को मुख्य विकास अधिकारी द्वारा दिया गया। पथरदेवा एवं पिपरा दौला कदम में निर्माणाधीन सहकारिता गोदाम के कार्य को 05 जनवरी तक प्रत्येक दशा में पूर्ण किए जाने के निर्देश देते हुए कहा कि इसके लिए श्रमिको की संख्या बढाये व शिफ्टवाइज कार्य कराये जाये।
मुख्य विकास अधिकारी द्वारा हेल्थ वेलनेस सेन्टर के सत्यापन में आई कमियों को कार्यदायी संस्थाओं को दूर किये जाने का निर्देश दिया गया। क्रिटिकल गैप के अन्तर्गत भरोहिया में निर्माणाधीन आंगनवाडी केन्द्र एवं ग्राम पंचायत कसिली के सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य को भी कार्यदायी संस्था आरईएस को 10 जनवरी तक पूर्ण कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया।
बैठक में डीएसटीओ मनोज श्रीवास्तव सहित सभी कार्यदायी संस्थाओं के अभियंता गण व अन्य संबंधित अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर