सीडीओ ने एनआरएलएम के निर्धारित लक्ष्यों को समयबद्धता के साथ पूर्ण किए जाने के दिए निर्देश


देवरिया टाइम्स। राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की विकास भवन गांधी सभागार में समीक्षा के दौरान मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार ने सभी जुडे अधिकारियों व कर्मचारियों को यह निर्देश दिया है कि इसके तहत सभी योजनाओं की लक्ष्यपूर्ति प्राथमिकता के साथ सुनिश्चित करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें, अन्यथा लापरवाह कर्मियों के विरुद्ध कडी कार्यवाही की जायेगी।


मुख्य विकास अधिकारी ने महिला स्वयं सहायता समूह गठन के विकास खण्डवार समीक्षा में कम प्रगति वाले एडीओ, आईएसबी एवं बीएमएम को कडी चेतावनी देते हुए कहा कि जिन विकास खण्डों में इस योजना के लक्षित कार्य बिन्दुओं में 05 प्रतिशत से कम प्रगति है वे एक सप्ताह के अन्दर सुधार लायें, अन्यथा ऐसे संबंधित कर्मियों को चिन्हित करते हुए कडी कार्यवाही की जायेगी। एमआइएस के गैप को प्राथमिकता से पूर्ति किए जाने के निर्देश उन्होने दिए। उन्होने बैंक सखी, विद्युत सखी, बैंक लिंकेज समूहों के प्रगति, इन्श्यूरेन्स डाइव टारगेट आदि की गहन समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए।
इस बैठक में डीसी एनआरएलएम विजय शंकर राय, एडीओ आईएसबी, बीएमएम एवं अन्य जुडे विभागो के अधिकारी व कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर