भटनी के डेमुसा में जमीन विवाद में हुई मारपीट में 34 लोगों पर बलवा का केस

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
डेमुसा गांव में मंगलवार को हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 34 लोगों पर बलवा सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद से गांव में तनाव है। गांव में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है।


भटनी के डेमुसा गांव में योगेंद्र पांडेय और बलभद्र यादव के बीच जमीन विवाद है। मंगलवार को पंचायत के दौरान मारपीट हो गई थी, जिसमें 12 लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने बुधवार को पीड़ित योगेंद्र पांडेय की तहरीर पर बलभद्र यादव, रामजी, सुरेंद्र यादव, लक्ष्मीकांत, दीपक यादव, पंकज यादव, अरुण यादव, अंगद यादव, संदीप यादव, दिलीप यादव, रामायण यादव, जयप्रकाश यादव, विद्यासागर, रामसकल, सोनू, ओमप्रकाश यादव, मुन्ना यादव, विकास, अमरीश, रमाशंकर, पिंटू यादव, लालविहारी, राहुल, तारकेश्वर, राजू, अच्छेलाल, सत्यनारायण, रवि, जवाहिर, रामबृक्ष, रोहित और लल्लन यादव पर बलवा, घर में घुस कर मारपीट, तोड़फोड़ आदि धाराओं में केस दर्ज किया है। घटना के बाद से गांव में तनावपूर्ण माहौल है।

एहतियातन पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। सीओ और एसओ भी गांव पर नजर बनाए हुए हैं। इस बाबत क्षेत्राधिकारी भाटपाररानी पंचमलाल ने बताया कि एक पक्ष की तहरीर पर 34 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। गांव में शांति के लिए पुलिस फोर्स लगाई गई है। दोनों पक्षों से पैमाइश कराने को कहा गया है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here