बरहज विधायक करवा सकते है मेरी हत्या,बीजेपी कार्यकर्ता ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
बीजेपी आईटी सेल के कार्यकर्ता और देवरिया लोकसभा आईटी प्रभारी सोनू पाल तेज बहादुर ने बरहज बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी से अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक देवरिया को पत्र सौंपा है जिसमें सोनू ने बताया है कि बीजेपी विधायक द्वारा उनका उत्पीड़न किया जा रहा है, और उनकी हत्या करवाई जा सकती है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व सोनू तेजबहादुर ने कुछ दिन पूर्व चुनाव के दौरान शीर्ष बीजेपी नेतृत्व को पत्र लिखकर कहा था कि बरहज विधायक सुरेश तिवारी ने उनके साथ मारपीट करते हुए अभद्रता की है,जबकि वंही इस संबंध में बरहज विधायक का कहना था कि उन्होंने बस सोनू से उनके महाविद्यालय से गायब कागजात और लैपटॉप के बारे में पूछ ताछ में की थी।

सोनू पाल तेज बहादुर द्वारा एसपी को दिया गया शिकायती पत्र

एसपी को लिखे पत्र में सोनू ने इसके अलावा विधायक पर यह भी आरोप लगाया है कि उनके प्रतिनिधि कमलेश पांडेय द्वारा उन्हें तरह तहर से कॉल करके धमकी दी जा रही है,जिसकी काल रेकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है।

वंही जब इस बारे में जब विधायक सुरेश तिवारी से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति ने उनके विद्यालय से लैपटॉप, और वीडियो कैमरा लेकर गया है उन्होंने जब उस व्यक्ति से उस बारें में पूछताछ की तो वो निराधार आरोप लगा रहा हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने आज तक कोई चींटी नही मारी वे किसी कि हत्या क्यूं करवाएंगे ?।ये सारे आरोप झूठे है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here