क्रिकेट खेल कर वापस आ रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल

विज्ञापन

जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुसमौनी गांव के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक पुलिया से टकरा गई। जिससे उस पर सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी देर रात परिजनों को हुई तो मृतक के घर पर कोहराम मच गया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रोहित को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के न्यू कॉलोनी मोहल्ला के संत विनोबा पीजी कालेज के समीप के रहने वाले अमन यादव( 23) पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र यादव, रोहित यादव (25) पुत्र चन्द्र बहादुर यादव निवासी रामगुलाम टोला थाना सदर कोतवाली और अखिलेश यादव उर्फ गोलू (25) राम अशीष यादव निवासी भीमपुर गौरा थाना रामपुर कारखाना दोस्त थे। अखिलेश न्यू कालोनी मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढाई करते है। अमन दोनों दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने की बात घर पर कह कर बैकुंठपुर गया था। तीनों दोस्त बैकुंठपुर में से देर रात को वापस घर आ रहे थे।

अभी वह देवरिया बैकुंठपुर मार्ग स्थित कुसमौनी गांव के समीप ही पहुंचे थे कि घने कोहरे में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया,जिससे बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग में टकरा गई। इसमें अमन की मौके पर ही मौत हो गई। रोहित और अखिलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रोहित की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। अमन की मौत से घर में कोहराम मच गया।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here