भटनी: चुनावी रंजिश में मारपीट, वर्तमान एवं पूर्व प्रधान भिड़े ,कई घायल

विज्ञापन


देवरिया टाइम्स
उत्तर प्रदेश के देवरिया के चुनावी रंजिश में गुरुवार को जमकर मारपीट हुई। मामला भटनी थाना क्षेत्र के रानीघाट गांव का है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया। मारपीट में दर्जनों लोग दोनों पक्षों से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी को थाने लाया। जहा घायलों को भटनी पीएचसी पर इलाज कराया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के रानीघाट गांव में गुरुवार को शाम को ओमप्रकाश शर्मा पुत्र राधकिशुन शर्मा के बोरिंग में प्रभंस राजभर पुत्र रामप्रसाद राजभर के तरफ से बरसात का पानी आ रहा था। जिसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गईं ।

बात कहासुनी से नही बनी तो दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसी क्रम में विवाद बढ़ते हुए चुनावी रंजिश में तब्दील हो गई एवं प्रभंस के तरफ से पूर्व प्रधान एवं उनके समर्थक आ गए एवं दूसरे पक्ष से वर्तमान प्रधान सर्वजीत यादव एवं उनके समर्थक आ गए और लाठी डंडो से एक दूसरे के समर्थक पर इंट एव डंडे लेकर टूट पड़े। जिस दौरान दोनों पक्षों से करीब दर्जनों लोग घायल हो गए। इसी बीच किसी ने घटना की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घंटो चले विवाद में एक पक्ष से दिनेश गुप्ता, राकेश गुप्ता, उमेश गुप्ता, रघुनाथ गुप्ता, राधकिशुन शर्मा, धन्नू गुप्ता, पार्वती देवी,सलेहरा देवी,हरिकेश गुप्ता एवं दूसरे पक्ष से एवं दूसरे पक्ष से रामप्रसाद राजभर,परभंस राजभर,जितेंद्र सिंह,अरुण यादव उर्फ गुड्डू,बृजबिहारी यादव आदि लोगो को गम्भीर चोटे आई। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भटनी ले आई गया।जहाँ पर सभी का प्राथमिक इलाज कराया गया।दिनेश व राकेश की हालत गम्भीर देख डॉक्टरो ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मारपीट की सूचना मिली है।दोनो पक्षो से आधा दर्जन लोगों को थाने लाया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।
श्याम सुंदर तिवारी भटनी थानाध्यक्ष

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here