भटनी: क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर मार्ग दुर्घटना में दो की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया जनपद के भटनी क्षेत्र में मंगलवार को दर्दनाक दो सड़क हादसे हुए। जिसमे दो की मौत हो गयी। पहली घटना एकला आम चौराहे पर तो दूसरी घटना परसौनी गांव के समीप हुईं।
प्राप्त सूचना के अनुसार , पहली घटना भटनी थाना क्षेत्र के बनकटा तिवारी गांव के निवासी लल्लन चौहान उम्र 58 वर्ष एकला आम चौराहे पर सब्जी का दुकान चलाते थे। वे मंगलवार को करीब एक बजे घर से भोजन के बाद दुकान पर जा रहे थे तो अभी इमिलिया के बंधुनाथ इंटर कॉलेज के समीप पहुचे थे कि भींगारी बाजार के तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें रौद दिया।


वही दूसरी दुर्घटना भटनी के पुरनाछापर गांव निवासी बृजकिशोर विश्वकर्मा की बेटी सोनी उर्फ श्वेता विश्वकर्मा (17) भटनी नगर में बाजार करने गई थी। करीब डेढ़ बजे बाजार से वह घर जा रही थी। परसौनी गांव के सामने बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही बनकटा तिवारी और पुरनाछापर गांव में मातम मच गया। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना के बाद दोनों जगहों पर पुलिस पहुंच स्थिति को संभालने में लगी रही। एकला आम चौराहे पर हुई घटना का जिम्मेदार ट्रक चालक पकड़ा गया है। जबकि परसौनी घटना के बाद चालक फरार है। परसौनी में घटना के विरोध में लोग भटनी-पुरनाछापर मार्ग जाम कर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन भी किया। इस बाबत एसओ श्यामलाल यादव ने बताया कि दोनों जगहों पर पुलिस टीम पहुंची थी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here