भटनी:एक ही गांव के दो घरों नकब काटकर चोरो ने बनाया निशाना


देवरिया टाइम्स

क्षेत्र में एक ही गांव के दो घरों में चोरों ने शनिवार की रात अपना हाथ साफ कर दिया। सुबह घटना की जानकारी होते ही गांव में अफरा-तफरी मच गयी। एक परिवार मकान में नकब काटकर तथा एक ही मकान में रहने वाले दो परिवारों के घर का ताला तोड़कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवारों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए चोरी गए कीमती जेवरात तथा सामानों की कीमत लाखों में बतायी है। पुलिस घटना स्थल पर जांच कर रही है।

मोतीपुरी टिकैत गांव निवासी गुड्डू पटेल के घर में नकब काटकर चोरों ने घर में रखा 5 हजार नगद, सोने की चेन, पायल, पुराने कपड़े तथा पीतल के बर्तन उड़ा ले गए। सुबह घर में रखे बक्से टूटे हुए दिखे तो परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। चोरी की सूचना मिलते ही ग्रामीण गुड्डू के दरवाजे पर एकत्रित हो गए। यहां लोगों को सूचना मिली कि पुलिस विभाग से रिटायर्ड रमेश राय के घर में भी चोरों ने ताला तोड़कर चोंरों ने सोने, चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान चुरा ले गए हैं। पुलिस को दी गयी तहरीर में रमेश राय ने बताया है कि 10 हजार नगद, दो सोने की अंगूठी, कान की बाली आदि चोर चुरा ले गए हैं। इसी मकान में दूसरे छोर पर रहने वाले रमेश राय के भाई के कमरों का भी ताला टूटा हुआ मिला। इस घर से भी चोर बक्सा आदि उठा ले गए थे। गांव से बाहर एक खेत में टूटी हुई अटैची तथा बक्सा आदि पुलिस ने बरामद किया है। शुक्रवार की रात बांसघांटी निवासी संतोष यादव के घर का भी ताला तोड़कर नगदी सहित सामान उठा ले गए थे। दो रात में क्षेत्र में दो गांव में हुई भीषण चोरी की घटनाओं से क्षेत्र में आक्रोश है।

डाग स्क्वायड तथा एसओजी टीम ने की

भटनी के बांसघांटी निवासी संतोष यादव के घर हुई शुक्रवार की रात चोरी की घटना तथा मोतीपुर में एक ही रात दो घरों में हुई चोरी की घटना के बाद एसओजी प्रभारी गोपाल के साथ पूरी टीम ने दोनों गांव में भ्रमण कर घटना स्थल के आस पास जांच की। टीम के साथ डाग स्क्वायड की टीम भी लगी रही। टीम को अंदेशा है कि दोनों ही गांव में हुई चोरी की घटना में नट गिरोह ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस टीम को उम्मीद है कि जल्द ही चोरों को पकड़ने में कामयाबी मिलेगी।

चोरी की घटना में शामिल चोरों की तलाश शुरु कर दी गयी है। मुखबिरों तथा अन्य स्रोतों के लिए टीम काम कर रही है। चोरी की घटना का पर्दाफाश करने के लिए डाग स्क्वायड टीम तथा एसओजी टीम भी लगी है। जल्द ही घटना में शामिल चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
श्याम सुंदर तिवारी थानाध्यक्ष

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर