भटनी:तेज रफ्तार की पिकअप ने रेलवे फाटक तोड़ा,मुकदमा दर्ज



देवरिया टाइम्स। शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार की पिकअप ने बाईपास रोड स्थित 115 न.रेलवे फाटक पर टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर दिया।


दिन में करीब 11 बजे नई दिल्ली से बरौनी जा रही सुपर फास्ट एक्सप्रेस की आने की सूचना पर गेटमैन फाटक बंद कर रहा था। तभी तेज रफ्तार की पिकअप ने फाटक पर टक्कर मार कर फाटक तोड़ दिया। जिसके बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। वही इसकी सूचना जब स्टेशन कर्मियों को हुई तो अफरा तफरी मच गया। स्टेशन अधीक्षक समेत आर पी एफ और जी आर पी स्टाफ घटना स्थल पर पहुचे। जिसके बाद आर पी एफ और जी आर पी स्टाफ की सहयोग से घण्टो ट्रेनों को चलाया गया।

पोल टूटने के वजह से कई ट्रेन भटनी , सलेमपुर और भाटपाररानी स्टेशन पर घंटो खड़ी रही। वहीं रेलवे फाटक टूटने से क्रासिंग के दोनों तरफ लंबी लाइन लग गई। ट्रेनों के गुजरने के बाद आर पी एफ और जी आर पी स्टाफ ने धीरे-धीरे वाहनों को निकलवाया। करीब एक बजे रेलवे फाटक ठीक हुआ। उधर गेटमैन की तहरीर पर आर पी एफ ने पिकअप चालक पर केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दिया। स्टेशन अधीक्षक परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि लापरवाह पिकअप चालक ने फाटक तोड़ दिया। घटना के बाद लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर