अवनीश राय को सर्वोत्कृष्ट सेवा सम्मान से राष्ट्रीय कैडेट कोर के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चोपड़ा ने किया सम्मानित, क्षेत्र में खुशी की लहर

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

मंगलवार को महानिदेशक, राष्ट्रीय कैडेट कोर लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चोपड़ा द्वारा अवनीश कुमार राय, असिस्टेंट सेक्शन अफसर लॉजिस्टिक निदेशालय (डब्ल्यू एवं क्यू) को उनकी उत्कृष्ट सेवा, कर्तव्यनिष्ठा, सत्यनिष्ठा और राष्ट्रीय कैडेट कोर के अन्य अधिकारियों व कार्मिकों के समक्ष उदाहरण प्रस्तुत करने के बाद उन्हें सर्वोत्कृष्ट सेवा सम्मान दिया तथा इस बात की प्रशंसा करते हुए उन्होंने यह भी उल्लेख किया यह बाते उनके सेवा अभिलेख में भी जोड़ा जाए।


अवनीश कुमार राय देवरिया जिले के भटनी ब्लाक अंतर्गत खोरीबारी गांव के ओमप्रकाश राय के बडे पुत्र है। विगत 2009 से रक्षा मंत्रालय में कार्यरत है। 2 वर्ष पूर्व उन्हें राष्ट्रीय कैडेट कोर की मुख्य शाखा जो दिल्ली स्थित है उसमें स्थानांतरित किया गया था। शुरू से ही वह अपनी कर्तव्यनिष्ठा और धैर्यपूर्वक कार्य के लिए जाने जाते रहे है क्योंकि उन्हे पूर्व में भी कई बार सम्मानित किया गया है। अवनीश राय को मिले सम्मान के बारे में जब उनके परिवार को और क्षेत्र को लोगों को पता चला उसके बाद से ही खुशी की लहर दौड़ गई है। बधाईयो का तांता लग गया।


इस अवसर पर बात करते हुए उनके पिता ओमप्रकाश राय द्वारा बताया गया कि अवनीश शुरू से ही अपने कार्य को काफी व्यवस्थित तरीके से, शालीनता से तथा त्रुटिरहित करने का प्रयास करते है मुझे गर्व है कि उनके कार्यशैली को सराहा गया है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here