व्यवसायी पर हमला, दिन दहाड़े तमंचा लहराते रहे मनबढ़, एएसपी ने दो को दबोचा

विज्ञापन

शहर के मालवीय रोड पर पेंट व्यवसायी पर बाइक सवार मनबढ़ युवकों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने खुलेेआम तमंचा लहराते हुए लोगों को गोली मारने की धमकी दी। दुकान में तोड़फोड़ कर रहे हमलावरों को दुकानदारों ने घेर लिया पर, असलहा देख दुकानदार भी सहम गए। इसके कारण कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई। इसी बीच क्षेत्र भ्रमण पर जा रहे अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. रामयश सिंह की नजर पड़ गई। उन्होंने भाग रहे मनबढ़ों को पकड़ने का आदेश दिया। दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इसका आपराधिक इतिहास है और कुछ समय पहले जेल से जमानत पर छूट कर आया है।
शहर के रामगुलाम टोला निवासी आकाश प्रताप सिंह (22) ने मालवीय रोड पर पेंट की दुकान खोल रखी है। सोमवार की दोपहर में करीब 2 बजे बाइक सवार 10-12 युवक दुकान पर आ धमके और आकाश प्रताप सिंह पर हमला बोल दिया। दुकान में तोड़फोड़ की और मारपीट करने लगे। दुकान पर मौजूद अन्य लोगों ने हमला करने आए मनबढ़ों को घेर लिया। एक हमलावर ने तमंचा निकाल गोली मारने की धमकी देने लगा। आपराधिक पृष्ठभूमि के इस युवक को देख लोग सहम गए। पर कुछ साहसी दुकानदारों ने हमलावरों का विरोध करते हुए दौड़ा लिया। अपने आप को घिरा देख हमलवार भागने लगे। इसी बीच अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए और दो युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस घटना स्थल से फरार हुए में बदमाश की तलाश में जुट गई है। पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here