05 अगस्त को आयोजित होगा‘‘‘अन्न उत्सव’’ कार्यक्रम


देवरिया टाइम्स

आगामी 05 अगस्त को आयोजित होने वाले ‘‘अन्न उत्सव’’ कार्यक्रमके सफल क्रियान्वयन हेतु मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ द्वारा वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से दिए गए निर्देशो के परिप्रेक्ष्य में जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने संबंधित अधिकारियों को कार्य योजना बनाए जाने एवं इसे पूरी भव्यता के साथ आयोजित किए जाने के निर्देश दिए है। इस दिन जनपद के सभी राशन की दुकानो पर लाभार्थियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राशन बैग के साथ दिए जायेगें।

इन कार्यक्रमों में जन प्रतिनिधि भी सम्मिलित होगें।
वीडियों कान्फ्रेसिंग उपरान्त जिलाधिकारी श्री निरंजन ने पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र के साथ अधिकारियों की बैठक लिए। उन्होने कार्यक्रम को भव्य एवं उत्सव का रुप दिए जाने के लिए जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वित्त/मुख्य राजस्व अधिकारी को पूरे कार्यक्रमों का नोडल अधिकारी नामित किया। साथ ही सभी संबंधित अधिकारियों को अपने कार्य दायित्वों की सभी तैयारियां अभी से पूर्ण किए जाने का निर्देश दिया। उन्होने ब्लाक एवं तहसील स्तर को सेक्टर व जोन में विभक्त कर मजिस्ट्रेटों की भी तैनाती किए जाने का निर्देश दिया।


जिलाधिकारी ने जिला पूर्ति अधिकारी, डिप्टी आरएमओ को राशन का उठान पूर्णतः सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए। साथ ही सभी राशन की दुकानो पर इस योजना पर आधारित डिजाईन की बैग की उपलब्धता भी सुनिश्चित कराए जाने का निर्देश दिया।
इस बैठक में सीआरओ अमृत लाल बिन्द, अपर पुलिस अधिक्षक राजेश सोनकर, ज्वाईन्ट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सलेमपुर गुंजन द्विवेदी, एसडीएम सदर सौरभ सिंह, रुद्रपुर संजीव कुमार उपाध्याय, बरहज संजीव कुमार यादव, भाटपाररानी ध्रुव शुक्ला, एएसडीएम अरुण कुमार, जिला पूर्ति अधिकारी बी के सिंह, डिप्टी आरएमओ जितेन्द्र यादव, सूचना अधिकारी ओंकार पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर