हंगामे के बीच 50112 लोगो को लगा कोरोनरोधी टीका


देवरिया टाइम्स

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देश पर आज पूरे प्रदेश में कोरोना वैक्सीन को लेकर विशेष अभियान संचालित किया गया था। जनपद में मेगा वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सफल बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा 351 वैक्सीनेशन सेंटर का संचालन किया गया था, जहां पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ साथ जिला स्तरीय अधिकारियों को भी प्रत्येक सेंटर के लिए डीएम के द्वारा नोडल अधिकारी नामित करते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाया गया है।


आज 46900 का लक्ष्य लेकर शुरु हुए इस मेगा वैक्सीनेशन कार्यक्रम में लक्ष्य से अधिक 50112 लोगो का टीकाकरण किया गया, जिसमें 18 से 45 वर्ष तक के 34359 को प्रथम डोज 485 को द्वितीय डोज लगाया गया। 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 12271 प्रथम डोज तथा 2996 द्वितीय डोज आज लगाया गया। इस प्रकार कुल 46630 प्रथम डोज एवं 3482 द्वितीय डोज लगाते हुए लक्ष्य का 106 प्रतिशत पूर्ति की गयी।
जिलाधिकारी ने इस सफलता के लिए सभी प्रशासनिक अधिकारियों, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, जिला स्तरीय अधिकारिया, मीडिया बन्धुओं, प्रबुद्धजनो सहित सभी के प्रति आभार जताया। उन्होंने सभी अधिकारियों से आगे भी इसी क्षमता के साथ कोरोना की जंग में कार्यवाही करने का आव्हान भी किया है ताकि जनपद में उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की मंशा के अनुरूप कोरोना को लेकर कोरोना के संक्रमण से जनपद को निरंतर स्तर पर सुरक्षित बनाया जा सके।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर