राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के समस्त कर्मचारी कलम बंद हड़ताल पर



देवरिया टाइम्स।
जिले के राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के जिले के समस्त कर्मचारियों ने बुधवार को मिशन के तहत लगे समस्त कर्मचारी व महिला कैडरों के वेतन व मानदेय वृद्धि, सभी कर्मचारियों को महंगाई भत्ता, दुर्घटना बीमा एवं 2016 से सात साल का महंगाई भत्ता, टी0 ए0 दिलाए जाने की मांग की है । बताते चलें सरकार की महिला सशक्तिकरण की विभिन्न योजनाओं को धरातल पर उतारने वाले यही कार्यकर्ता हैं जो ग्रामीण क्षेत्रों में

महिलाओं को आर्थिक और सामाजिक रूप से सुदृड़ बनाते हैं । यदि भविष्य में यह हड़ताल ऐसे ही जारी रहा तो इससे सरकार की योजनाओं पर प्रभावी असर पड़ेगा ।।
जिले के समस्त जिला मिशन प्रबंधक, ब्लॉक मिशन प्रबंधक और कंप्यूटर ऑपरेटरों ने माननीय मुख्यमंत्री महोदय से जल्द अपनी मांगों को पूरा करने की बात कही है ।

इन लोगों में मुख्य रूप से जिला मिशन प्रबंधक अरविंद सिंह, ओमकार तिवारी, कुमार गौरव, ब्लॉक मिशन प्रबंधक अनूप सिंह, महाराणा प्रताप, कनचनलता त्रिपाठी, अजीत यादव, सत्यवंत चौरसिया, अजीत यादव, मो0 वाजिद अख्तर, सहायक लेखाकार सरिता चंद तथा कंप्यूटर ऑपरेटर विकास मिश्रा, राजीव दूबे, भारतेंदु पांडेय, नरेंद्र दत्त, ब्रह्मानंद एवं समस्त ब्लॉक मिशन प्रबंधक और कंप्यूटर ऑपरेटर उपस्थित रहे ।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर