आचार्य व्यास मिश्र स्मृति देवरिया ने हाथरस की घटना पर कैंडल जला जताया शोक

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

आचार्य व्यास मिश्र स्मृति देवरिया महोत्सव समिति के सदस्यों द्वारा देवरिया खास स्थित काली मंदिर प्रांगण में उपस्थित होकर समिति सदस्यों ने हाथरस में मनीषा बाल्मीकि के साथ हुए दरिंदगी के बाद मनीषा की मौत पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कैंडल जलाकर मनीषा की आत्मा की शांति और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग किया। इस अवसर पर देवरिया महोत्सव समिति सदस्य और सृजन क्लब की अध्यक्ष डॉ माया सिंह ने कहा कि हाथरस की बेटी मनीषा के साथ हुए घिनौने अपराध के बाद मनीषा की मौत हो गयी, इस घृणित अपराध की जितनी निंदा की जाए कम है, सरकार को इस तरह के घिनौने अपराध पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करना चाहिए, जिससे इस तरीके के अपराध पर रोक लग सके।

समिति के अध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि हाथरस में जो घटना घटी है वो हमारे लिये शर्मिंदगी की बात है ये किसी भी विशेष जाति सम्बन्धी घटना नहीं हैं, क्योकि अपराधी की कोई जाति नही होती है, यें पुरुषों की महिलाओं के प्रति घटिया सोच का नतीजा हैं।जिन्होंने ये घिनौना कार्य किया हैं। उनको इतनी कड़ी सजा दी जाये की उनकी आत्मा भी कांप जाए। समिति की सदस्य श्रीमती सिमा जायसवाल ने मनीषा को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, दोषियों को फाँसी की सजा देने की मांग किया।

इस अवसर पर उपस्थित अराधना गुप्ता ने कहा कि सरकार द्वारा इस तरीके के अपराधियों के पोस्टर चौराहे पर लगवाने के फैसले से अपराधियो के हौसले पस्त होंगे, लेकिन सरकार को इस तरीके के अपराध पर और सख्त कानून बनाना चाहिए, जिससे इस तरीके के अपराध पर रोक लग सके। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया। इस अवसर पर मुख्य रुप से समिति अध्यक्ष पवन कुमार मिश्र,संतोष पाण्डेय,आभा श्रीवास्तव, सीमा जायसवाल, ज्योति , विजेंद्र चौहान, नीरा, धर्मेन्द्र चौहान,आराधना गुप्ता उपस्थित रहे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here