हादसा: सड़क के किनारे झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, दो की मौत,तीन घायल



देवरिया टाइम्स।जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के रघवापुर क्षेत्र में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक कच्चे मकान में अचानक तेज रफ्तार का ट्रक घुस गया। झोपड़ी में मौजूद दो लोगो का ट्रक के नीचे आकर दब गए जिनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। यह टक्कर इतना तेज हुआ कि किसी को कुछ समझ मे आता उससे पहले यह हादसा हो चुका था।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सदर कोतवाली के देवरिया कसया मार्ग पर रघवापुर गांव के पास सुबह करीब 7:30 बजे मिथुन कुमार के कच्चे मकान में गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया। घर में सो रहे वीरू (15) पुत्र मिथुन, भोलू (19) पुत्र जितेंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि सनी (07) पुत्र जितेंद्र, माया (17), ज्योति पुत्री मिथुन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने क्रेन को बुलाया और घायलों को निकालने में जुट गए। गंभीर रूप से घायल सनी, माया को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।

हादसे के बाद अफरा- तफरी मच गई। स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से करीब एक घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला। इसके बाद घायलों को निकाला जा सका। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर