पूर्व प्रमुख का किया अपहरण,हरकत में आई पुलिस तो रास्ते मे छोड़ा


देवरिया टाइम्स

शुक्रवार को मदनपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी बाजार के निकट मानस इंटर कॉलेज के पास लग्जरी गाड़ी सवार दस से अधिक संख्या में आए बदमाशों ने भलुअनी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख संतोष प्रजापति का तकरीबन दिन में एक बजे अपहरण कर लिया।
घटना के विरोध में लोगो ने पकड़ी बाजार में जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर हरकत में आई मदनपुर पुलिस ने लोगो को समझा बुझा कर मामला शांत कराया। उधर जब बदमाशों को पता चला कि पुलिस मामले में सक्रिय हो चुकी है तो बदमाशों ने पूर्व प्रमुख को बेलडाड़ रोड पर छोड़ के फरार हो गए।


आपको बताते चले कि भलुअनी विकास खंड से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव छट्ठू यादव और मुन्नी देवी लड़ रहे है। वहां मुन्नी बीजेपी की अधिकृत उम्मीदवार है । वही छट्ठू बीजेपी के बागी उम्मीदवार है। नगवा निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख संतोष प्रजापति ,बीडीसी सदस्य गणेश यादव,कमलेश सिंह और गिरजेश यादव के साथ अपनी गाड़ी से कही जा रहे थें।
आरोप है कि इसी बीच पांच लग्जरी गाड़ी से बीजेपी प्रत्याशी के पति समेत आठ से दस की संख्या में बदमाश पहुचे और संतोष प्रजापति की पिटाई कर अपने गाड़ी में जबरन बैठा लिए और चले गए।

इसकी सूचना उनके साथ के लोगो ने पुलिस एवं अन्य अधिकारियों को दी और मोके पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुची तो इसके भनक लगते ही बदमाशों ने पूर्व प्रमुख को बेलडाड़ रोड पर लाकर छोड़ दिया। इस मामले में छह नामजद समेत दस लोगों के खिलाफ मदनपुर पुलिस को तहरीर दी गई है। वही पुलिस अधीक्षक डॉ.श्रीपति मिश्र ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर