दबंगों को सबक सिखाने पहुंचे सिपाहियों की पिटाई, वाहन भी तोड़ा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के नेतवार गांव में शनिवार की देर रात पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान दो सिपाही घायल हो गए, साथ ही पुलिस के वाहन पर भी तोड़-फोड़ किया गया। किसी तरह जान बचाकर निकले पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना मुख्यालय को दी। इसके बाद रात में चार थानों की पुलिस ने गांव को घेर लिया और इस मामले में कुल 22 लोगों को हिरासत में लिया गया।


जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात बरांव-देवरिया मार्ग पर नेतवार गांव के समीप नशे में धुत्त कुछ दबंग राहगीरों को परेशान कर रहे थे। इस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताते हुए पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे दो सिपाहियों ने दबंगों को डांटा तो वे उनपर धावा बोल दिए।
दबंगों ने गांव के कुछ और युवकों को बुला लिया और पुलिसकर्मियों की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान सिपाही शिवशंकर यादव व संजय यादव घायल हो गए। सूचना के बाद सीओ अंबिका राय सर्किल के चारों थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।


, 22 लोग हिरासत में
पुलिस ने इस मामले में कुल 22 लोगों को हिरासत में लिया है। उधर, ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने देर रात में घरों में घुसकर पुरुषों को मारते-पीटते हुए थाने ले गई। इसमें एक निजी कार व चार बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई है। जबकि कुछ दरवाजों की कुंडियां भी टूटी हुई मिलीं। घटना के बाद से ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मदनपुर थाने के एसओ प्रभुदयाल सिंह ने बताया कि इस मामले में कुल 22 लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है। इन सभी पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here