जींस पहनने से नाराज घरवालों ने बेटी को मार डाला


चाचा दादा समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने किशोरी की पहले की पिटाई, फिर गला दबाकर हत्या।

  देवरिया जिले के महुआडीह थाना क्षेत्र के सवरेजी खर्ग में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जींस पैंट पहनने से नाराज चाचा, दादा समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने किशोरी की पहले पिटाई की और फिर गला दबाकर हत्या कर दी।
आटो चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में, फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश
शव को छोटी गंडक नदी के पुल से फेंक दिया, लेकिन शव नदी में जाने की बजाए पुल की रेलिंग में फंसकर लटकता रहा। जिससे सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को घर से ले जाने वाले आटो चालक को हिरासत में लेते हुए आटो को बरामद कर लिया है।

यह है मामला;
गांव के अमरनाथ पासवान की 17 साल की बेटी नेहा के जींस पैंट पहनने पर दादा परमहंस ने सोमवार की शाम टोक दिया। जिसके चलते नेहा व दादा में बहस हो गई। इसके बाद दादा, चाचा अरविंद, व्यास समेत अन्य परिवार के सदस्यों ने नेहा की पिटाई की। आरोप है कि चाचा अरविंद व उसकी पत्नी पूजा ने नेहा का गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। मां शकुंतला व बड़ी बहन निशा ने विरोध जताया तो आरोपितों ने धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।
गांव के एक आटो से नेहा को लेकर चाचा व गांव के तीन लोग इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल निकले। पांडेयचक के समीप नेहा की मौत हो गई। आटो चालक व अन्य लोग शव को लेकर तरकुलवा थाना क्षेत्र के पटनवा पुल पहुंचे और पुल से शव फेंका, लेकिन शव नदी में जाने की बजाय पुल के रेलिंग में फंस गया, जो लटक रहा था। इसके बाद आरोपित भाग गए। मंगलवार की सुबह पुल से शव लटकने की सूचना पर पुलिस पहुंची। इस मामले में मृतका की मां शकुंतला देवी ने अपने सास, ससुर, दो देवर, दो देवरानी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

जींस पहनने से नाराज स्वजन ने पिटाई की। जिससे किशोरी की मौत होने की बात सामने आई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। – डा. श्रीपति मिश्र एसपी। 

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर