मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात देवरिया निवासी अमरजीत की रोड दुर्घटना में मौत

विज्ञापन

यूपी के जालौन जिले में नेशनल हाईवे पर शनिवार देर रात मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई। सुरक्षाकर्मी अपने दोस्तों के साथ मां पीतांबरा के दर्शन कर कार से वापस लौट रहा था। इस दौरान कार से निकलकर हाथ धोते समय कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया।विज्ञापन
मृतक के दोस्त उसे जिला अस्पताल लाए जहां उसे मृत बताया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला देवरिया के ग्राम हरकौली निवासी अमरजीत यादव (38) पुत्र चिनाई यादव पुलिस महकमे में सिपाही था।
इन दिनों वो प्रदेश के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में ओम भवन में तैनात था। पिछले 8 दिनों से अमरजीत छुट्टी पर था, जिसके चलते शनिवार को वह अपने दोस्तों उत्तम लोधी, बबलू त्रिवेदी और मृत्युंजय यादव के साथ कार से दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन करने गया हुआ था। देर रात को सभी लोग कार से वापस लखनऊ लौट रहे थे। इस दौरान उरई के बाहर हाईवे पर इन लोगों ने कार रोकी तभी अमरजीत कार से निकलकर हाथ धोने लगा तभी तेज रफ्तार ट्रक उसे कुचलता हुआ भाग निकला। हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया और साथ में मौजूद दोस्तों के होश उड़ गए।

दोस्त उसे जिला अस्पताल लाए जहां उसे मृत बताया गया। पुलिस ने सुरक्षाकर्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की खबर पाकर रविवार दोपहर को अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह और सीओ सिटी संतोष कुमार भी अस्पताल पहुंचे और मृतक के दोस्तों से बातचीत की। 

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here