देवरिया : 72 नए संक्रमितो के साथ रिकॉर्ड बढ़ोतरी , बैंककर्मी ,स्टाफ नर्स शामिल

देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में कोरोना संक्रमितो की संख्या कम होने का नाम नही ले रहा है ।सोमवार को आए रिपोर्ट में रिकॉर्ड बढ़ोतरी दर्ज की गयी । जिसमे 72 पाजिटिव केस के साथ देवरिया में कुल संक्रमितो की संख्या 665 हो गयी जिनमे से 19 महिलाए है । अब तक 332 लोग ठीक होकर वापस घर चले गये है ।सोमवार को 40 मरीज ठीक हुए और एक की मौत हो गयी।इस प्रकार अब कुल एक्टिव केस 327 है और छह लोग की अब तक मौत हो चुकी है ।

शहर के न्यू कॉलोनी, रागिनी मोड़, पेड़ा गली, भुजौली कॉलोनी में भी एक-एक लोग संक्रमित मिले हैं। गौरीबाजार के देवगांव, रुद्रपुर के अमनौ खास, सोनबरसा, शिवाला वार्ड, गोला वार्ड, कोईल गड़हा, बरोहिया, बनियईनी, पकड़ी टोला, खजुआ चौराहा, मछरीहट्टा, बैतालपुर के तिवईं, भाटपाररानी के करौहा, बभनौली चनुकी, भटनी के संवरेजी, सलेमपुर के परसिया भंडारी, उरदौली और भलुअनी के बरौली में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यूनियन बैंक बरहज के दो बैंक कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। जेल में भी संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। दो और बंदी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। दोनों बंदी बैरक में रह रहे थे। पूर्व में एक बंदी रक्षक और 8 बंदी संक्रमित मिले थे। जिला अस्पताल का एक पुरूष स्टॉफ नर्स भी संक्रमित पाया गया है। देवरिया डिपो में तैनात दो परिवहन कर्मी संक्रमित मिले हैं। उसमें देवरिया से कानपुर रूट पर चलने वाला एक परिचालक और एक एआरएम ऑफिस में लिपिक है। गौरीबाजार के पथरहट गांव में सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

बरहज के आजाद नगर दक्षिणी मोहल्ले में भी सात संक्रमित मिले हैं। बरहज के पटेल नगर, खलीटोला, नंदना वार्ड पश्चिमी, टेडि़या, बगहीं में भी संक्रमित मिले हैं। रुद्रपुर तहसील क्षेत्र में आपूर्ति कार्यालय के एक लिपिक समेत 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं। पहले से ही  काफी संवेदनशील हो चुकी रुद्रपुर तहसील के दो कर्मचारी भी संक्रमित मिले हैं। देवरिया के स्टेशन रोड का एक व्यवसायी पॉजिटिव मिला है। वह शहर के सीसी रोड का ही रहने वाला है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here