देवरिया : जनपद के कोविड-19 अस्पताल के प्रभारी डॉ.राजीव रंजन की कोरोना से मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया जिले के लिए सोमवार की सुबह एक बुरी खबर आई। जनपद के सीएचसी रुद्रपुर के चिकित्साधिकारी डॉ. राजीव रंजन की रविवार की रात कोरोंना से मौत हो गयी। वे 36 वर्ष के थे। मौत की खबर सुनते ही स्वास्थ्य विभाग के शोक की लहर दौड़ गयी। डीएम और सीएमओ सहित जिले के कई आला अधिकारी डॉक्टर के घर पहुच कर परिजनों को सांत्वना दी।

सूचना के अनुसार रुद्रपुर क्षेत्र के रक़मचक गांव के रहने वाले डॉ राजीव रंजन रुद्रपुर सीएचसी में तैनात थे । मार्च महीने में उन्हें कोविड-19 का प्रभारी बना कर जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया था। कोविड-19 के प्रभारी बनने के बाद वह जिला मुख्यालय पर लगातार संक्रमित मरीजों का इलाज अपने सहयोगियों के साथ मिल कर रहे थे। 19 अगस्त को जांच में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। 

तबीयत बिगड़ने पर 22 अगस्त को जिला मुख्यालय के कोविड अस्पताल में भर्ती हो गए। स्थिति बिगड़ने पर दो दिन पहले उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। हालत में सुधार नहीं होने पर परिजन उन्हें दिल्ली मेदांता में ले जाने की तैयारी में थे। इसी बीच सोमवार की भोर में मेडिकल कॉलेज में ही उनका निधन हो गया। सीएमओ ने बताया कि कोरोना की गाइडलाइन के अनुसार चिकित्सक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 डीएम अमित किशोर, एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र, सीएमओ डॉ. आलोक कुमार, एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय, सीओ अंबिका, तहसीलदार रामाश्रय प्रसाद, इंस्पेक्टर अरुण कुमार मौर्य ने डॉक्‍टर के घर पर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here