देवरिया : 23 नए संक्रमित के साथ कुल 591 कोरोना संक्रमित,एक सभासद भी शामिल

विज्ञापन

देवरिया में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। रविवार को सलेमपुर में एक सभासद,नगरपालिका कर्मचारी समेत कुल 23 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिससे कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या जनपद में 591 हो गयी है।

अभी तक 275 लोग ठीक होकर घर चले गए हैं, जबकि पांच लोगों की मौत हो गई है।


सभी को कोविड एल वन अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। हैरान करने की बात भी सामने आईं है जिनमे संदेह के आधार जांच कराने आये कइयों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिनमे किसी प्रकार के कोई लक्षण नही है।


सलेमपुर के टीचर कॉलोनी से एक, केनरा बैंक से एक, भटनी के रजवल से एक 24 वर्षीय युवक जो नगर में नाइ का काम करता था, नोनापार से एक 39 वर्षीय युवक जो शहर में एक डॉक्टर के यहा काम करते थे। भाटपार के पुरैना निवासी 38 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसी प्रकार धौला छापर के 42 वर्षीय महिला,सदर ब्लॉक के मनिहारी पुर गांव से एक 25 वर्षीय युवक, बालेश्वर टोला में एक 45 वर्षीय युवक, बरवा खोराराम से एक 36 वर्षीय युवक जो मुंबई से आया था। शहर के भीखमपुर रोड से एक 26 वर्षीय, न्यू कॉलोनी से एक24 वर्षीय की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। नगर पालिका के 59 वर्षीय कर्मचारी साकेत नगर के एक 62 वर्षीय शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है । इनके परिवार के लोग संपर्क में हैं।

शहर की मझगांवा गली की रहने वाली 25 वर्षीय और इसी गली की 60 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कई ऐसे संक्रमित हैं जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे हैरान हैं। उनका कहना है कि किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी। जांच कराने में पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here