बिना हेलमेट दो पहिया वाहनों को नही मिलेगा तेल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जिलाधिकारी अमित किशोर ने कहा कि जन जागरूकता पैदा करने वाले किसी भी कार्यक्रम की सफलता के लिए जन सहभागिता आवश्यक है। तभी कार्यक्रम को सफल बनाया जा सकता है इसके लिये सरकारी मशीनरी के साथ-साथ आम जन को अपनी भूमिका अदा करनी होगी।

जिलाधिकारी 17 से 22 जून तक चलने वाले यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ अवसर पर शहर के सुभाष चौक पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिना हेलमेट वाहन चलाना अपराध है। अब बिना हेलमेट चालक को पेट्रोल पंप से पेट्रोल नहीं मिलेगा। इसका अनुपालन कड़ाई से कराया जाएगा। हेलमेट न होने से लोगो की अपने जीवन से हाथ धोना पड़ रहा है। पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने कहा कि इस सप्ताह के दौरान लोगों को जागरूक भी किया जाएगा और नियमों का उल्लंघन करने वाले पर नई यातायात नियमावली के तहत जुर्माना भी लगाया जाएगा। उप संभागीय अधिकारी राजीव चतुर्वेदी ने कहा कि अभियान के तहत वाहन चालकों का नेत्र परीक्षण, बाइक रैली, सीट-बेल्ट जांच अभियान चलाया जाएगा।

इस दौरान टीएसआइ रामबृक्ष यादव, जिला पूर्ति अधिकारी विनय कुमार सिंह, सचिन शुक्ल, चंद्रप्रकाश, सुरेंद्र यादव, ज्ञानानंद तिवारी आदि मौजूद रहे।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here