सलेमपुर कोतवाल द्वारा गांजा बेचवाने का आडियो वायरल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

सलेमपुर कोतवाल एक बार फिर से चर्चा में है इस बार गांजा तस्कर और सिपाही के बीच पैसे को लेकर बातचीत का आडियो वायरल हुआ है,जिसमे यह बात सामने आती है कि सलेमपुर कोतवाल सीपी जैसल की सहमति पर ही गांजे का कारोबार हो रहा था.22.12 मिनट के इस ऑडियो रिकॉर्डिंग में कई और सिपाहियों के भी नाम सामने आ रहे है.

वायरल ऑडियो में इस बात का भी खुलासा हुआ कि गांजा तस्कर हर महीने 2500 रूपए सलेमपुर कोतवाल को देता हैं,चार मई को सलेमपुर कोतवाल सीपी जैसल ने अवैध रूप से गांजा बेचने वाले आद्या बाबा और एक अन्य को पकड़ लिया। सलेमपुर ओवरब्रिज पर आद्या को रुपये लेकर छोड़ दिया। सिपाही 50 हजार रुपये लेने की बात कह रहा है। दूसरे को जेल भेज दिया गया। ऑडियो में आद्या कहता है कि हर महीने कोतवाल को 2500 रुपये खर्च देता है। इससे पूर्व भी यहां के लोग लेते रहे हैं। स्वॉट टीम में तैनात एक एसआई और सिपाही का भी नाम लिया जा रहा है। उस दौरान वे वहां चौकी पर तैनात रहे हैं। कोतवाल के चालक और सीओ के चालक भी रुपये लेते हैं। कोतवाल के संबंध में दोनों के बीच बातचीत हो रही है। कह रहे हैं कि इनको मैनेज करना कठिन है। बिना रुपये लिए वह काम नहीं करते। सलेमपुर कोतवाल सीपी जैसल ने आरोपों को निराधार बताया है। वायरल हुए ऑडियो के बाबत जब एएसपी शिष्यपाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जांच कराई जाएगी। सच्चाई सामने आई तो कार्रवाई की जाएगी।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here