पुरानी रंजिश में छात्र की लाठियों से पीटकर हत्या

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

छात्रों के दो गुटों में आपसी विवाद के बाद शहर में कोचिंग पढ़ने आये छात्र की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गयी।शुक्रवार की सुबह कोचिंग पढ़ कर घर जा रहे एक छत्र की मनबढ़ो ने हाकी व लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही आक्रोशित भीड़ ने शहर के बस स्टैंड तिराहे पर शव सड़क पर रख रास्ता जाम कर दिया। पुलिस को लाठी भांज कर शव अपने कब्जे में लेना पड़ा। वारदात के पीछे दो गांवों के युवकों के बीच हुए पुराने विवाद को कारण बताया जा रहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के फुलवरिया करन और फुलवरिया लच्छी गांव के युवकों के बीच 26 जनवरी को विवाद हुआ था। इसमें उर्मिला देवी विद्या मंदिर फुलवरिया लच्छी में पढ़ने वाले कुछ छात्र भी शामिल थे। इस विवाद की खुन्नस में शहर के रामनाथ देवरिया में रहने वाले फुलवरिया लच्छी के कुछ मनबढ़ युवकों ने पिछले दिनों फूलवरिया करन के कुछ लोगों को मारा पीटा भी था। इसकी तीन तहरीर कोतवाली में पड़ी थी। बावजूद इसके पुलिस ने सख्ती नहीं दिखाई।

उर्मिला देवी विद्या मंदिर में कक्षा 12 में पढ़ने वाला फुलवरिया करन गांव का आकाश शुक्रवार की सुबह अपने दो साथी राजेश और संदीप के साथ शहर के हनुमान मंदिर के समीप कोचिंग पढ़ने आया था। कोचिंग पढ़ कर तीनों एक ही बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान देवरिया बेलड़ाड़ मार्ग पर अहिर परिसिया गांव के पास दो तीन बाइक से पहुंचे करीब आधा दर्जन मनबढ़ युवकों ने इन्हें रोक हाकी डंडे से हमला बोल दिया। बाइक पर पीछे बैठे राजेश और संदीप ने भाग कर अपनी जान बचाई जबकि बाइक चला रहा आकाश को मनबढ़ों ने दबोच कर बेरहमी से मारापीटा। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख मनबढ़ फरार हो गए।

आनन-फानन में आकाश को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होते ही अस्पताल पहुंचे आकाश के परिजन व उसके साथी आक्रोशित हो गए। उन्होंने शव को सड़क पर रख बस स्टैंड तिराहे पर सिविल लाइन रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम दिनेश कुमार मिश्र व सीओ वरुण मिश्र ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित भीड़ कुछ सुनने को तैयार नहीं थी। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने लाठी भांज कर भीड़ को खदेड़ते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ वरुण मिश्र ने बताया कि एक बाइक समेत दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here