लार:रिश्तेदारी में आए युवक की लटकती मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जिले के लार थाना क्षेत्र में रिश्तेदारी में आए एक नवयुवक का शव सोमवार की सुबह फंदे में लटकता हुआ मिला। नवयुवक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव टांगने का आरोप लगाया है। प्राप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक बिहार के सिवान ज़िले का रहने वाला था।


मिली सूचना के आधार पर बिहार प्रान्त के सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के धमउर गांव के निवासी कन्हैया साहनी 22 पुत्र केदार साहनी गुजरात प्रान्त के सूरत में मजदूरी करता था।


लॉकडाउन में वह वापस गांव आया था । 1 अक्टूबर को वह सूरत जाने वाला था। उसकी शादी गुठनी थाना क्षेत्र के एक गांव में तय हुई थी। उसकी होने वाली पत्नी अपने रिश्तेदार के घर लार थाना क्षेत्र के पिंडी आई हुई थी। उसी गांव में कन्हैया के फूफेरे भाई परमहंस पुत्र राम लखन साहनी का भी घर है। वह उनसे मिलने का बहाना लेकर पिण्डी गांव में रविवार की सुबह पहुंचा।

रात में भोजन करने के बाद सभी लोग सोने चले गए। इस बीच लड़का अपनी होने वाली पत्नी से मुलाकात करने घर के उत्तर तरफ खंडहर में गया था। सोमवार की सुबह लोगों ने जंगले में दुपट्टे के सहारे लटके हुए उसका शव देखा। लड़के का पैर जमीन से सटा था। घटना की जानकारी मिलते ही लड़के के रिश्तेदार और परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

लड़के के फूफेरे भाई परमहंस साहनी ने कन्हैया की हत्या कर शव टांगने का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here