रुद्रपुर:शौच करने गए युवक की चाकू से गोदकर की हत्या


देवरिया टाइम्स

देवरिया के रुद्रपुर में बुधवार की सुबह एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई । घटना के समय युवक शौच करने जा रहा था। घटना में हत्या की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। वही जब इस घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र को हुई तो घटना स्थल पर जाकर जानकारी ली। वहीं पुलिस ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर झाड़ी में हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया ।

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के तिवई गांव के रहने वाले राहुल (20) पुत्र शत्रुघ्न प्रसाद अपने पिता के साथ पेंट पॉलिश का काम करता था। वह बुधवार की सुबह गांव के दक्षिण कुरना नाले के किनारे सैयद बाबा के मजार के समीप अपने खेत की तरफ शौच के लिए गया था। खेत के बगल में तिवई के बड़ी चखनी टोला के रहने वाले रामप्यारेओ साहनी के बगीचे में दो युवक पहुंचे। मनबढ़ों ने राहुल को उसके खेत से बागीचे में बुलाया। जहां दोनों युवक उसके साथ मारपीट करने लगे, राहुल ने विरोध किया तो उन्होंने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग शोर सुनकर मौके पहुंचे तो दोनों हमलावर फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। राहुल की हत्या की सूचना से घर में कोहराम मच गया।आसपास के लोगों ने रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

रुद्रपुर के प्रभारी कोतवाल बृजेश कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को घटनास्थल से कुछ दूरी पर झाड़ियों में से बरामद कर लिया है। इसके साथ ही हत्या में शामिल एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतक की मां कुसुम देवी और छोटे भाई रोहित का रो-रो कर बुरा हाल है। राहुल की शादी मदनपुर थाना क्षेत्र के मनिया पर गांव में तय थी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर