पारिवारिक विवाद में अपनों ने ही किया अपनों की हत्या

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में पारिवारिक विवाद में पिता व भाई ने मिल कर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस मामले में आरोपी भाई समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात बुधवार की सुबह हुई।                        

सदर कोतवाली क्षेत्र के लोहरौली गांव के विपिन विश्वकर्मा(40) कारपेंटर का काम करते थे। वह पिछले कुछ वर्षो से अपने पिता छबीला विश्वकर्मा व भाईयों से अलग रहते थे। दो-तीन दिन पूर्व घरेलू बात को लेकर विपिन का परिजनों से विवाद हुआ था। उसी बात को लेकर बुधवार की सुबह दुबारा घर में नोकझोंक के बाद मारपीट होने लगी। 

आरोप है कि इसी दौरान उनके छोटे भाई विजय व पिता छबीला ने अन्य परिजनों के साथ विपिन के ऊपर हमला बोल दिया। इसी दौरान किसी ने घर में रखे बल्ले से विपिन के सिर पर प्रहार कर दिया।

जिससे वह अचेत हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह से मामला शांत कराते हुए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सकों ने विपिन की गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजन लेकर गोरखपुर जा ही रहे थे कि उन्होंने दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वारदात के बाद से आरोपी परिजन फरार हैं। कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। केस दर्ज कर मामले के अन्य फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here