वाराणसी के होटल में मिला देवरिया के युवती का शव

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के परेड़ कोठी स्थित होटल अर्जुन पैलेस में बुधवार की शाम को एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती के मुंह से झाग निकल रहा था। सूचना पर पहुंची सिगरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। होटल को एक युवक ने बुक कराया था जो मौके से गायब था इसलिए पुलिस हत्या की आंशका को ध्यान में रख कर अपनी जांच शुरू की है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाये हैं। चेतगंज सीओ अंकिता सिंह का कहना है कि कमरे से किसी तरह का सामान नहीं मिला है पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रख कर अपनी जांच करेगी।

देवरिया के बसियावां निवासी अमीश तिवारी मंगलवार की शाम होटल में पहुंचा था। उसने बताया था कि बीएचयू में बहन को दिखाना है। सुबह बहन अंजली भी आएगी। सुबह करीब सवा छह बजे अंजली भी होटल पहुंची। सुबह साढ़े दस बजे तक अंजली और अमीश दोनों अपने कमरे 303 में साथ थे।

युवती ने रजिस्टर पर नाम सीमा लिखा था जबकि उसका असली नाम अंजलि तिवारी अथवा, बरियारपुर, देवरिया था। इससे पहले अमिष व अंजलि दो बार इस होटल में ठहर चुके थे। पहली बार १६ फरवरी को रुके थे बाद में मई में आये थे इसलिए होटल के लोग युवती को पहचानते थे। युवती का शव मिलने के बाद जब पुराना रिकॉर्ड खंगाला गया तो युवती की असली पहचान उजागर हो गयी। अमिष ने पहले ही अंजलि को अपनी बहन बताया था और कहता था कि बीएचयू में उसका इलाज कराना है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here