देवरिया : गोलबंदी की रंजीश घायल व्यक्ति की मेडिकल कॉलेज में मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की शाम हुए विवाद में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में मौत हो गई। इस मामले में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक ही गांव के दो लोगों की मौत से माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। इसको देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के बढ़या बुजुर्ग गांव के रहने वाले गोपाल चौहान (47) का जितेंद्र व हरिशंकर आदि से विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों में प्रधानी के चुनाव की गोलबंदी के साथ ही जमीन बिकवाने का भी विवाद बताया जा रहा है। 15 दिन पहले दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। बुधवार की शाम गोपाल अपने छोटे भाई विशेन चौहान के साथ बाइक से सुदामा चौराहे पर जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र के बांकी चौराहे से करीब 50 मीटर पहले नकटा पुलिया पर पहुंचे थे कि उसी दौरान तीन-चार बाइक से आए 8-10 लोगों ने दोनों भाइयों पर हमला बोल दिया। विवाद में तमंचा से फायरिंग भी की हुई। मारपीट व फायरिंग की इस घटना में गोपाल चौहान की मौके पर ही मौत हो गई थी। बदहवाश विशेन भागने लगा तो हमलावरों ने उसके ऊपर भी फायर झोंक दिया। इसी दौरान हमलावरों के पक्ष के जितेंद्र पुत्र मुन्ना चौहान की पीठ में भी गोली लग गई थी। 

मौके से जान बचाकर भागे विशेन को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। उसके चेहरे व शरीर पर चोट के निशान हैं। विशने का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि गोली लगने से घायल जितेंद्र को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। पुलिस को दिए बयान में जितेंद्र ने मृतक गोपाल के परिजनों पर गोली मारने का आरोप लगाया था। बुधवार की रात को ही मेडिकल कालेज में इलाज दौरान जितेन्द्र की भी मौत हो गई। एक ही गांव में दो  लोगों की मौत के बाद तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। 

बुधवार को दो पक्षों में हुए विवाद में घायल जितेन्द्र की इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच व घटना में शामिल लोगों की तलाश  कर रही है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। 
निष्ठा उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी, सदर

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here