चोरी की 14 बाइक के साथ 6 पकड़े गए,बड़े रैकेट का खुलासा

विज्ञापन

लार व बरहज पुलिस ने एक बड़े बाइक चोरों गिरोह का मंगलवार को भंडाफोड़ कर दिया। बाइक चोर सरगना समेत आठ चोरों को पुलिस ने दबोच लिया। साथ ही उनके पास से चोरी की चौदह मोटर साइकिल भी बरामद कर ली। जबकि फरार चल रहे इन गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस का मानना है कि उनके गिरफ्तार होने के बाद कई और चोरी की मोटर साइकिल बरामद हो सकती है।

पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में पर्दाफाश करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक लार विजय सिंह गौर, उप निरीक्षक आशुतोष कुमार पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। इस बीच पुलिस की विशेष टीम पहुंच गई और पिपरा चौराहे पर वाहन चेकिग शुरू कर दी। चेकिग के दौरान दो युवक पकड़े गए। जिसमें भास्कर शाही निवासी खरवनिया थाना लार व शिवम तिवारी निवासी कोहरा थाना लार शामिल थे। तलाशी ली गई तो पुलिस ने भास्कर के पास से एक अदद कट्टा व कारतूस भी बरामद कर लिया। पूछताछ में भास्कर ने बताया कि वह बाइक चुराने का कार्य करते हैं। साथ ही उनके गिरोह में कई लोग शामिल हैं। चोरडीहा, सलेमपुर के डुमवलिया, बरहज के धवला पंडित समेत कई जगहों पर मोटर साइकिल चोरी की रखी गई हैं। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने 7 मोटर साइकिल इनके निशानदेही पर बरामद कर लिया। साथ ही इनके गिरोह में शामिल सदाफत सिद्दीकी निवासी चोरडीहा लार, गोल यादव निवासी डुमवलिया, डुमवलिया के सुखलाल यादव के नाबालिग बेटे, धीरज यादव निवासी डरैली मटिया थाना दरौली सिवान, अमन कुमार निवासी चित विश्राम थाना गुठनी सिवान को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बरहज के थानाध्यक्ष वीर बहादुर सिंह देवव्रत यादव निवासी धौला पंडित थाना बरहज को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके पास से 7 अदद चोरी की मोटर साइकिल बरामद की गई। इसमें भास्कर शाही गिरोह का मास्टर माइंड है। जबकि तीन शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here