देवरिया : पारिवारिक विवाद में चली पिता ने चलाई गोली , बेटा बाल -बाल बचा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद के खुखुन्दू थाना क्षेत्र में परिवारिक विवाद में गुरुवार को एक पिता ने अपने बेटे पर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली बेटे के दाहिने के पंजा को छू कर निकल गई। देर शाम को इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पिता पुत्र से पूछताछ करने के बाद बंदूक को कब्जे में ले लिया है। मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक खुखुन्दू थाना क्षेत्र के खजुरी करौता गांव के रहने वाले एक पिता का बुधवार की शाम को बेटे से विवाद हो गया था। आस पास के लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया। गुरुवार की सुबह इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में दुबारा झगड़ा होने लगा। इसी दौरान गुस्से में पिता ने बेटे के ऊपर दो नाली बंदूक से  फायर झोंक दिया। गोली बेटे के दाहिने हाथ के पंजे को छूते हुए निकल गई। मामला बाप-बेटे के बीच का था ऐसे में किसी ने इसकी तहरीर पुलिस को नहीं दी। 

देर शाम को किसी ग्रामीण ने इसकी जानकारी खुखुन्दू पुलिस को दे दी। घटना की सूचना मिलते ही थानेदार जितेन्द्र तिवारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पिता-पुत्र से मामले को लेकर पूछताछ किया।  घायल बेटे ने पिता के विरुद्ध तहरीर देने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले में तहरीर का इंतजार कर रही है।  गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here