देवरिया :युवक के साथ मारपीट और शर्मनाक हरकत पर सीएम योगी सख्‍त,कड़ी कार्रवाई का दिया आदेश

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में लड़के को असलहा दिखाकर शर्मनाक हरकत किए जाने का मामला सीएम योगी आदित्‍यनाथ तक पहुंच गया है। सीएम ने घटना का संज्ञान लेते हुए इस मामले में सख्‍त कार्रवाई का आदेश दिया है। 

गौरतलब है कि देवरिया में जमीन के झगड़े को लेकर एक लड़के की पिटाई करने के साथ ही मनबढ़ों ने तमंचा सटा उसके साथ शर्मनाक हरकत की। रविवार को सोशल मीडिया पर मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया। मामले को लेकर भाजपा नेताओं ने भी एसपी से मिल कर कड़ी कार्रवाई की मांग की।  

सदर कोतवाली क्षेत्र के चकराधूस पंसरही गांव के रहने वाले अनीशचंद्र द्विवेदी के मकान की चहार दीवारी का निर्माण कार्य चल रहा है। पड़ोस में रहने वाले सतीश यादव के परिवार से निर्माण कार्य को लेकर दो-तीन दिन पूर्व विवाद हुआ था। अनीश के पिता चंद्रभान द्विवेदी शनिवार को घर के कुछ जरूरी काम से देवरिया आए थे। अनीश शाम को उन्हें लेने के लिए बाइक से देवरिया आ रहे थे। 

उनका आरोप है कि सकरापार कब्रिस्तान के समीप सतीश यादव, विनोद यादव, नन्हे यादव और गोविंद यादव ने उन्हें रोक लिया और मारने-पीटने के साथ ही तमंचा सटाकर उनके साथ आपत्तिजनक हरकत की। यही नहीं उन्हें धमकी भी दिया कि यदि घटना के बारे में किसी से बताई तो इसका अंजाम काफी बुरा होगा। अनीश ने घर पहुंच कर परिजनों को इसकी जानकारी देने के साथ ही पूरी घटना के बारे में वीडियो बनाकर फेसबुक व ट्वीटर पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही रविवार को मामला तूल पकड़ने लगा। 

इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस अधिकारियों को हुई आनन-फानन में देर शाम मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। घटना को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह समेत अन्य नेता भी एसपी से मिले। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने भी एसपी से बात कर सख्त कार्रवाई की मांग की।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here