दुस्साहस: देवरिया में पंचायत के दौरान चाकू घोप कर लड़की की हत्या

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया के तरकुलवा क्षेत्र में रविवार को एक बेहद वीभत्स घटना सामने आई। पंचायत के दौरान ही एक लड़की की चाकू से घोप कर हत्या कर दी गयी। लड़की के पिता को भी चाकू लगी जिसके कारण वह भी घायल हो गया।पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के शाहपुर पुरैनी गांव में विक्रम गोंड़ और शिव अवतार गुप्ता के बीच खेत की मेड़ को लेकर काफी समय से विवाद है। उसी मामले में रविवार को विक्रम गोड़ के दरवाजे पर दोनों पक्षों में पंचायत चल रही थी। पंचायत में नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि उसी दौरान शिव अवतार गुप्ता का लड़का रामभरोसा चाकू लेकर पहुंचा और विक्रम गोंड़(52) व उनकी बेटी काजल (20) के ऊपर हमला बोल दिया। उसने काजल के पेट व सीने पर कई वार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई जबकि विक्रम गोंड़ के सिर में चाकू लगा है। उनका जिला अस्पताल में इलाज किया गया।

घटना की सूचना पर पहुंचे तरकुलवां के थानाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने आरोपी रामभरोसा और उसके पिता शिव अवतार को हिरासत में ले लिया। जिला अस्पताल से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। सीओ निष्ठा उपाध्याय ने भी मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली।

विक्रम गोड़ और शिव अवतार गुप्ता के परिवार के बीच मेड़ का विवाद है। शिव अवतार ने मेड़ काट दिया था उसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पंचायत चल रही थी। उसी दौरान शिव अवतार के बेटे ने विक्रम गोड़ की बेटी काजल के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
निष्ठा उपाध्याय, सीओ सदर

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here