वाराणसी से कार बुक कराया और देवरिया में लूट लिया

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स


वाराणसी से कार बुक कराकर आए बदमाशों ने मंगलवार की सुबह सलेमपुर में पिस्टल दिखाकर उसे लूट लिया। चालक के शोर मचाने पर आसपास दौड़ लगा रहे युवकों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही युवकों ने गाड़ी का पीछा किया, लेकिन बदमाश बिहार की तरफ फरार हो गए। लार पुलिस ने चालक से पूछताछ कर कार की तलाश में लगी है।

वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के बौलिया (लहरताला) मोहल्ले के रहने वाले संजय कुमार कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर ट्रेवल्स एजेंसी चलाते हैं। उनकी कार कौशाम्बी जिले के मनऊर थाना क्षेत्र के सीलापुर मोड़ का रहने वाला गोलू हुसैन चलाता है। सोमवार की रात करीब साढ़े बारह बजे तीन युवकों ने कैंट रेलवे स्टेशन, वाराणसी स्थित ट्रेवेल्स एजेंसी से देवरिया के सलेमपुर से 15 किमी अंदर गांव में जाने के लिए कार बुक की। संजय कुमार ने 35 सौ रुपये में कार बुक कर भेज दी। मंगलवार की भोर में गाड़ी सलेमपुर पहुंची तो बदमाशों ने कुछ दूर आगे गांव होने की बात कहकर चनुकी-सहजौर मार्ग से आगे भठवां पांडेय बंधे के समीप ले गए। वहां पहुंचते ही बादमाशों ने गंतव्य तक पहुंच जाने की बात कह कर कार रुकवाई और बाहर निकलते ही चालक गोलू पर पिस्टल सटा कर यूपी 65 जीटी 4123 नम्बर की कार लूट ली और डोल छपरा पुल के रास्ते बिहार की तरफ भाग निकले।

चालक के शोर मचाने पर सुबह सड़क पर दौड़ लगा रहे युवकों ने बदमाशों का पीछा किया। लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। युवकों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह मेहरौना बॉर्डर का बैरियर गिराकर कार सवार बादमाशों की तलाश में जुट गए लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। पीड़ित चालक गोलू ने अज्ञात बादमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कार लूट की तहरीर मिली है। कार की तलाश की जा रही है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here