भूसा रखने के विवाद में खूनी खेल : भाला घोंप कर पिता की हत्या, बेटा गंभीर

विज्ञापन

देवरिया के भलुअनी थाना क्षेत्र के सोनाड़ी में भूसा रखने के विवाद में भाला घोंप कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई जबकि उसका बेटा गंभीर है। घटना रविवार की देर रात हुई। सूचना पर पहुंची भलुअनी पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भलुअनी थाना क्षेत्र के सोनाड़ी गांव के रहने वाले रामचन्द्र सिंह (60)पुत्र स्व.श्लोक सिंह का गांव के बाहर घोठा है। उनकी गेंहू की मड़ाई हुई थी। रविवार की देर रात को वह अपने घोठे पर भूसा रख रहे थे। इसी बीच पड़ोसी यशवंत सिंह से भूसा रखने को लेकर विवाद हो गया। यशवंत सिंह के परिवार के लोग लाठी डंडा और भाला से रामचन्द्र सिंह पर हमला कर दिया।

पिता को पिटता देख छोटा बेटा राजू सिंह(35) बचाने आया तो हमलावरों ने पिता पुत्र पर भाला से हमला कर दिया। जिससे रामचन्द्र सिंह और राजू गंभीर रुप से घायल हो गए। आस पास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। परिवार के लोग दोनों को भर्ती कराने के लिए ले जा रहे थे, कि रामचन्द्र सिंह ने दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रुप से घायल राजू को स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां से देवरिया और उसके बाद गोरखपुर रेफर कर दिया। गांव में हुई हत्या की सूचना पर भलुअनी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कुछ लोगों को हिरासत में  लेकर पूछताछ कर रही है। रामचंद्र की हत्या से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर बरहज के क्षेत्राधिकारी देव आनन्द भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार का बयान दर्ज किया।

एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया भूसा रखने के विवाद में दो पक्षों में विवाद हुआ। इसमें एक पक्ष के एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि उसका बेटा गंभीर रुप से घायल हो गया है। अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

hindustanlive

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here