2.50 लाख लीटर की क्षमता के पानी की टंकी का निर्माण शुरू

विज्ञापन

देवरिया सदर ब्लाक के ग्राम पीपराचन्द्रभान में स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति के लिये जल निगम उत्तरप्रदेश द्वारा बनाये जा रहे 2.50 लाख लीटर की क्षमता के पानी की टंकी निर्माण कार्य का शुभारम्भ विधिवत पूजन अर्चन के साथ शुरू हुआ। इस अवसर पर उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति सदस्य एवं आचार्य व्यास मिश्र स्मृति देवरिया महोत्सव समिति के अध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि पानी की टंकी के निर्माण के बाद ग्रामीणों को स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति हो सकेगी ,

जिससे ग्रामवासी दूषित जल से उतपन्न होने वाली बीमारियों से बच सकेंगे, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार हर घर को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने के लिए संकल्पित है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भगवती सिंह ने कहा कि पानी की टंकी निर्माण होने से प्रत्येक घर को पीने का स्वच्छ पानी उपलब्ध होगा। गांव के विकास की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण कदम है,इसके निर्माण से ग्रामवासियो में खुशी की लहर है। टंकी निर्माण का काम करा रहे प्रयाग इंजीनियर एसोसियट्स के निदेशक मनीष मिश्र ने उपस्थित ग्रामवासियो के प्रति आभार प्रकट करते हुए बताया कि प्रत्येक घर तक पानी की सप्लाई दी जाएगी।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान श्रीमती प्रेमशीला देवी, राजनारायण, रमाकांत राव, सुरेंद्र मिश्र, अंकित शाही, अनिमेश सिंह, अनिल शर्मा, अशफाक, मुंशफ, रोहित सिंह, दिलशाद, राजू मिश्र, प्रिन्स सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहें।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here