विकास खण्ड मुख्यालयों पर भर्ती हेतु शिविर की तिथियां निर्धारित

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

एस0आई0एस0 इण्डिया लिमिटेड लखनऊ के तत्वाधान में बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु कल से विकास खण्ड मुख्यालयों पर शिविर आयोजित किया जायेगा। इस शिविर में सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाईजरों की भर्ती की जायेगी। शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्राविधानो, सोशल डिस्टिेसिंग, मास्क का प्रयोग के साथ किया जाना होगा।
विकास खण्ड मुख्यालयों पर तिथिवार आयोजित शिविर के पूर्ण विवरण अनुसार विकास खण्ड बैतालपुर में 18 अगस्त को, गौरी बाजार में 19 अगस्त को, रुद्रपुर में 20 अगस्त को, रामपुर कारखाना में 21 को, देसही देवरिया में 24 अगस्त को, तरकुलवा में 25 अगस्त को, पथरदेवा में 26 अगस्त को, भलुअनी में 27 अगस्त को, बरहज में 28 अगस्त को, देवरिया सदर में 31 अगस्त को, भटनी में 01 सितम्बर को तथा सलेमपुर में 02 सितम्बर भर्ती शिविर का आयोजन निर्धारित है।
भर्ती अधिकारी श्री राय ने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिये शारीरिक मापदंड लम्बाई 168 सेन्टीमीटर, सीना 80-85 से0मी0 तथा उम्र 21 से 37 के बीच, योग्यता न्यूनतम हाईस्कूल/समकक्ष उत्र्तीण होना चाहिये। उन्होने इच्छुक बेरोजगार युवकों को उक्त निर्धारित तिथियों में अपनी सुविधानुसार संबंधित ब्लाक मुख्यालय पर शिविर में भर्ती होने हेतु प्रतिभाग कर सकते है। चयनित अभ्यर्थियों को 350 रुपये पंजीकरण के लिये जमा करना होगा। पंजीकृत चयनित अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण के लिये लखनऊ भेजा जायेगा। इसके उपरान्त उन्हे तैनाती स्थलों पर सुरक्षा के क्षेत्र में तैनात किया जायेगा।
प्रसारित द्वारा सूचना विभाग-देवरिया

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here