लखनऊ के हजरतगंज में चली दिनदहाड़े गोली,हिन्दू महासभा के अध्यक्ष की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से हिंदूवादी नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है। मॉर्निंग वॉक पर निकले विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। ये हत्या लखनऊ के पॉश इलाकों में से एक हजरत गंज में हुई। बीते साल हिंदूवादी नेता और हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की भी लखनऊ में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद एक बार फिर से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह लगभग सुबह 6.30 बजे हजरत गंज में रणजीत बच्चन को गोलियों से भून दिया गया। वे वारसी बिल्डिंग में रहते थे और सुबह अपने दोस्तों के साथ घर से ग्लोब पार्क में टहलने के लिए निकले थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी जान से ली। इस गोलीकांड में रणजीत का दोस्त भी घायल हो गया है, जिसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हत्या किसने की और क्यों की गई। फिलहाल, इसकी जांच की जा रही है।

हजरतगंज दिनदहाड़े हुई हत्या मामले में चार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गाज गिरी है। चौकी इंचार्ज परिवर्तन चौक और गश्त में तैनात पीआरवी के 3 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

रणजीत बच्चन पहले समाजवादी पार्टी में भी रहे हैं। अखिलेश सरकार के दौरान वे समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा में भी शामिल हुए थे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here