वृद्धा के ऊपर गिरा हाइटेंसन तार, मौके पर मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

खामपार थाना क्षेत्र के ग्राम भोपतपुरा में रविवार को बकरी चरा रही एक वृद्धा के ऊपर हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया जिससे वह झुलस गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई जबकि तीन बकरियों की भी जलने से मौत हो गई।

विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीण चकिया कोठी चौराहे पर सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

इसके बाद लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों व पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचा तो ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जितेंद्र मिश्र के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। साथ ही 25 लाख रुपये मुआवजा, जर्जर तार बदलने, दोषी बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इस बीच विधायक आशुतोष उपाध्याय, भाजपा नेता अश्वनी सिंह समेत अन्य लोग पहुंच गए। एसडीएम ने पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। इसके बाद लोग शांत हुए।इस दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री को संबोधित पत्रक भी एसडीएम को सौंपा।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here